Himachal Lok Sabha Election- हिमाचल प्रदेश में बसपा किसे देगी टिकट, आज लोस और विस की टिकटों पर मंथन करेगी पार्टी

संवाद सहयोगी, ऊना। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी आज ऊना के रक्कड़ कालोनी में होने वाली बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेगी। जिला मुख्यालय के समीप रक्कड़ कालोनी में बसपा की राज्य स्तरीय बैठक म

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, ऊना। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी आज ऊना के रक्कड़ कालोनी में होने वाली बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेगी। जिला मुख्यालय के समीप रक्कड़ कालोनी में बसपा की राज्य स्तरीय बैठक में पूर्व सांसद व केंद्रीय कोऑर्डिनेटर राजा राम शिरकत करेंगे।

loksabha election banner

जबकि, पूर्व सांसद एवं केंद्रीय कोऑर्डिनेटर डॉ. अवतार सिंह, केंद्रीय कोऑर्डिनेटर दयाचंद व प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बाहड़ी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। बैठक में चार लोकसभा व छह विधानसभा सीटों के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया जाएगा। इसके अलावा चुनावो को लेकर जिन उम्मीदवारों ने अपने आवेदन पत्र दिए हैं, उनसे बातचीत की जाएगी। यह जानकारी बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव रमेश चंद भटोली ने दी है।

उधर बीजेपी पहले ही विधानसभा उपचुनाव के लिए 6 के 6 प्रत्याशियों को मैदान में उतार चुकी है। लोकसभा की दो सीटों पर हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री ठाकुर और मंडी से कंगना रनौत को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

कांग्रेस ने मंडी से विक्रमादित्य को कंगना रनौत के सामने चुनावी मैदान में उतार चुकी है। हमीरपुर को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है। पार्टी ने शिमला से विनोद सुल्तानपुरिया को प्रत्याशी घोषित किया है।

खबर अपडेट की जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

July Shadi Muhurat 2024: जुलाई महीने में 7 दिन ही शादी के शुभ मुहूर्त, पढ़ लीजिए किस-किस दिन कर सकेंगे विवाह

संवाद सूत्र,पुरैनी (मधेपुरा)। मई एवं जून महीने में जहां शादी-विवाह का कोई भी शुभ मुहूर्त नहीं है। वहीं जुलाई महीने में महज सात दिन ही शादी-विवाह का शुभ मुहूर्त है। जबकि इस वर्ष शेष बचे आठ माह में जुलाई से दिसंबर माह तक शादी-विवाह के कुल 24 दिन ही

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now